• Thu. Jun 13th, 2024

दीपू सिंह का गाना“बाबू साहब की हवेली ” ने बनाया नया माहौल, गाना हुआ वायरल

लखनऊ। सिंगर व एक्टर दीपू सिंह और दीप श्री म्यूज़िक का नया गाना “बाबू साहब की हवेली”ने हिंदी व भोजपुरी इंडस्ट्री के संगीत की दुनिया में एक अलग माहौल बना दिया है। यह गाना “बाबू साहब की हवेली ” रिलीज़ होते ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में दीपू सिंह का इंट्री ही शानदार आकर्षण कर रहा है, जो उनके फैंस और भोजपुरी म्यूजिक रंगदारी वाले दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। गाने की मेकिंग काफी उत्कृष्ट है और गाना बजते ही झूमने को मजबूर कर देने वाला है। इसलिए यह गाना तेजी से वायरल हो भी हो रहा है।

लिंक : https://youtu.be/ssBcnTYgXjA?si=MEPSymVDshN9FO2e

सिंगर दीपू सिंह ने अपने गाने को लेकर कहा कि “बाबू साहब की हवेली ” ऐसा गाना है, जो संगीत प्रेमी दर्शकों काफी पसंद आयेगी। और शादी और अर्केस्टा में यह गाना खूब बजेगा । उन्होंने कहा कि दीप श्री म्यूजिक के साथ काम करने का अनुभव हमेशा शानदार रहा है। इस बार भी हमने मिलकर एक क्लास गाना बनाया है, जो तमाम संगीत प्रेमियों को पसंद आने वाली है। आपको बता दें कि दीपू सिंह ने कई गाने लेकर आ चुके हैं, जिनमें उनका यह लेटेस्ट गाना है। इस गाने को लोगों माध्यम काफी देखा जा रहा है और तेजी से वायरल भी हो रहा है।

वहीं, दीप श्री म्यूजिक कंपनी की ओर से भी इस गाने को जबरदस्त माहौल बनाने वाला गाना बताया गया है। कहा गया है कि ऑडियन्स को उनकी पसंद के अनुसार, दीप श्री म्यूजिक कंपनी गाने लेकर आती है। वो भी पूरी गुणवत्ता के साथ। आपको बता दें कि “बाबू साहब की हवेली”की गीतकार व संगीतकार अनुपम पाण्डेय हैं। सिंगर दीपू सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने इस गाना को गाया है इसके म्यूजिक वीडियो में दीपू सिंह खुद नजर आए हैं और उनके साथ में डांस का जलवा अपूर्वा मिश्रा, दिव्या मिश्रा ,अनामिका तिवारी नजर आ रही है और इस गाने के वीडियो निर्देशक हेमराज वर्मा ने किया हैं। एडिटर अमन हैं। डीओपी मयंक दीक्षित और सोनू हैं। ड्रेस दिलदार अली ,डिजिटल हेड अमरेंद्र कुमार है। प्रोडक्शन मैनेजर प्रेम प्रकाश सिंह है । प्रचारक अरविंद मौर्य।

Leave a Reply