• Thu. Jun 13th, 2024

रहस्यमय परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस

नौतनवां महराजगंज। आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 8 सिद्धार्थ नगर मोहल्ला निवासी सोमनाथ पुत्र राम किशोर की पत्नी की दहेज को लेकर हत्या की सूचना पर सोनौली पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घर को घेर कर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मृतक के आसपास का नमूना लिया और आवश्यक कार्रवाई कर लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्मार्टम हेतु पीएम के लिए महराजगंज भेज दिया।

मिली खबर के मुताबिक सोमनाथ उम्र 30 वर्ष की शादी करीब 5 माह पहले कोल्हुई थाना क्षेत्र के सिहाबास गांव के श्रीनगर टोला निवासी बंदना से बड़े धूमधाम के साथ संपन्न हुई थी। जिसकी आज शुक्रवार करीब 3:00 बजे ससुराल में घर के अन्दर रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की सूचना जैसे ही लड़की के पिता को मिली वह तत्काल लड़की के घर पहुंच कर जानकारी ली और सोनौली कोतवाली पहुंचकर एक तहरीर दिया।जिसमे लिखा है कि मेरे पुत्री वंदना को दहेज के लिए घर के अंदर मार डाला है।

लड़की के पिता मोहन की तहरीर पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई थी। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी नौतनवां आभा सिंह तथा नायब तहसीलदार नौतनवां मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और आवश्यक कार्रवाई करने की निर्देश दिए। इस संबंध में सोनौली कोतवाली प्रभारी अभिषेक सिंह ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है।

Leave a Reply