• Thu. Jun 13th, 2024

यामिनी सिंह के स्पेशल सॉन्ग के साथ ‘संकट मोचन हनुमान’ और ‘लव यात्री’ की शूटिंग हुई पूरी

अयोध्या। ज़िया इनफोकस फिल्म क्रिएशन व किलोवॉल्टज के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “संकट मोचन हनुमान” व “लव यात्री” की गाने के फिल्मांकन के साथ आज उत्तर प्रदेश के जिला अयोध्या में शूटिंग संपन्न कर दिया गया। इस अवसर पर फ़िल्म से जुड़े सभी सदस्यों ने एक दूसरे को बधाई व शुभकामनाएं दी। दोनों फिल्मों के निर्माता धीरेंद्र मणि त्रिपाठी व अभिषेक श्रीवास्तव हैं। सह-निर्माता अनुष्का दूबे हैं। दोनो फिल्मों का निर्देशन चंदन कन्हैया उपाध्याय ने किया है।

निर्देशक चन्दन उपाध्याय ने मीडिया से बातचीत में बताया कि ‘फिल्म संकट मोचन हनुमान धार्मिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली अनोखी फिल्म है । वहीं लव यात्री ज़बरदस्त स्टोरी वाली फिल्म है जिसमे रोमांस व एक्शन भरपूर देखने को मिलेगा। संकट मोचन हनुमान को राजेश पाण्डेय व लव यात्री को मनोज पाण्डेय ने लिखा है । वहीं फिल्मों की बात करें तो दोनों फिल्मों के संगीतकार ओम झा है। कैमरामैन महेश वेकेंड हैं। डांस मास्टर कानू मुखर्जी व रामदेवन है । पी आर ओ अरविंद मौर्य है। प्रोडक्शन मैनेजर अरशद शेख़ व संतोष वर्मा है।

फिल्म के निर्माता धीरेंद्र मणि त्रिपाठी ने बताया कि “इन दोनों फिल्मों का फिल्मांकन कंप्लीट हो चुका है और बहुत जल्द पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य शुरू कर दिया जायेगा”। उन्होंने ये भी कहा कि दोनों फिल्मों को हमने बड़ी ही शिद्दत से बनाया है । हमें उम्मीद ही नहीं विश्वास भी है कि हमारी मेहनत दर्शकों को ज़रूर पसंद आयेगी । इन फ़िल्मों के फिल्मांकन के दौरान टेक्नीशियन एवं कलाकारों का उत्साह देखकर यही लगा कि यह फिल्म वाकई बढ़िया होगी।निर्माता ने कहा कि यह जल्द ही देश प्रदेश के सिनेमाघरों में परचम लहराएगी, हमारा यह प्रयास भोजपुरी सिनेमा को बेहतरीन फ़िल्म देना है और दर्शकों का स्वस्थ मनोरंजन करेगा।

दोनों फिल्मों के मुख्य कलाकारों की बात करें तो अरविंद अकेला कल्लू के साथ अभिनव तिवारी, रक्षा गुप्ता, शिवानी गुप्ता ,अर्पणा मलिक ,अमित तिवारी, समर्थ चर्तुवेदी, संजय वर्मा, अनिल रस्तोगी, नवल शुक्ला, रश्मि पाठक, स्वेता झा, रीना रानी ,राज नारायण पाण्डेय,मीर सरवर, कृष्णा यादव, आशीष यादव आदि कलाकार नजर आने वाले हैं। वहीं फ़िल्म में कई साल बाद यामिनी सिंह कल्लू के साथ ठुमके लगते नज़र आएंगी । लव यात्री में यामिनी सिंह का एक स्पेशल सांग रखा गया है जिसे पैकअप से ठीक पहले ग्रैंड लेबल पर शूट किया गया है । फिलहाल फ़िल्म को थियेटर में देखने के लिए थोड़ा सा इंतज़ार तो करना ही होगा ।

Leave a Reply