• Thu. Jun 13th, 2024

आज नोएडा आएंगे अखिलेश यादव : लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को देंगे मूल मंत्र, मुलायम सिंह यादव के चहेते नेता के जाएंगे घर

नोएडा। आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कमर कस ली है। अखिलेश यादव सत्ताधारी पार्टी पर सोशल मीडिया के अलावा धरातल पर उतरकर भी हमला बोल रहे हैं। साथ ही जगह-जगह जाकर पार्टी को और मजबूत करने में जुटे हैं। इस सिलसिले में रविवार को अखिलेश यादव नोएडा दौरे पर आ रहे हैं। इस सूचना के बाद नोएडा सपा इकाई के द्वारा अखिलेश यादव के कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए तैयारी शुरू कर दी गई है।

यह है पूरा कार्यक्रम

नोएडा महानगर अध्यक्ष आश्रय गुप्ता ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दोपहर करीब दो बजे नोएडा में आएंगे। सबसे पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता डीएनडी पर उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद काफिलों के साथ अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।अखिलेश यादव सेक्टर-73 में गांव सर्फाबाद जाएंगे। यहां पर हीरादई और किशन सिंह यादव की मूर्ति का अनावरण करेंगे। उसके बाद कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव बजे संबोधित करेंगे।

प्रतिमा का अनावरण

पूर्व जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी छात्र सभा प्रिंस यादव ने बताया कि उनके बाबा स्वर्गीय किशन सिंह यादव पुराने सपा के सिपाही थे। उन्होंने शुरू से समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम किया था। उनके मार्गदर्शन पर ही हम चल रहे हैं। इस वजह से मुलायम सिंह यादव के प्रिया नेताओं में बाबा शामिल थे। उन्होंने रविवार को होने वाले कार्यक्रम को लेकर बताया कि सुबह 8:00 बजे हवन होगा। 9:30 बजे रागिनी का कार्यक्रम रखा गया है। इसके बाद अखिलेश यादव के आने के बाद प्रतिमा का अनावरण और श्रद्धांजलि सभा का आयोजन होगा।

सात महीने बाद दौरा

सात महीने पहले अखिलेश यादव नोएडा आए थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सेक्टर-63 में हजरत वाजिदपुर में राजपाल यादव की प्रतिमा का अनावरण किया था। इस दौरान उन्होंने जिले के पदाधिकारी के साथ बैठक की थी। वहीं दूसरी तरफ लोकसभा में अपनी उम्मीदवारी की दावेदारी कायम करने के लिए सपा पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी ताकत झोंक दी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी की मजबूती को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जिले के पदाधिकारी को मूल मंत्र दे सकते हैं।

Leave a Reply